करिश्मा कपूर 7 साल बाद कर रही पर्दे पर वापसी, ऐसा होगा उनका किरदार

0
29

29 total views, 1 views today

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्ट्रेस करिश्मा कपूर एक बार फिर पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। वे किसी फिल्म या टेलीविजन शो में नहीं बल्कि इस बार डिजिटल मीडिया की तरफ रुख कर रही हैं। वे जल्द ही ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘मेंटल हुड’ में नजर आएंगी। इस सीरीज में उनका नाम मीरा शर्मा होगा। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपने किरदार की एक तस्वीर पोस्ट की है। इस ​तस्वीर में वे शरारत करते हुए नजर आ रही हैं। 

मेंटलहुड वेबसीरीज में मीरा का किरदार निभा रही करिश्मा, एक छोटे शहर से मुम्बई आती हैं। वे यहां आकर अन्य महिलाओं की तरह ही पहचान बनाने निकल पड़ती हैं। माना जा रहा है यह सीरीज अमेरिकन टीवी सीरीज प्रिटी लिटिल लायर्स का हिंदी रीमेक है। इसकी प्लानिंग एकता कपूर ने की है। 

अमेरिकन सीरीज में पांच लड़कियों की कहानी को दिखाया गया है, जबकि एकता ने इसे बदलकर पांच ग्लैमरस मॉम की कहानी बना दिया है। फिलहाल इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि यह वेबसीरीज बोल्ड होगी या नहीं। वैसे एकता की ज्यादातर सीरीज और फिल्मों में बोल्ड कंटेंट ही देखने को मिलता है। 

बता दें करिश्मा कपूर ने 7 साल पहले विक्रम भट्ट की फिल्म डैंजरस ​इश्क से बॉलीवुड में कमबैक किया था, लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स आफिस पर चल नहीं सकी। करिश्मा बॅाम्बे वेल्वेट और जीरो फिल्म में गेस्ट की भूमिका में भी दिखाई दीं। बता दें करिश्मा कपूर सिनेमा की एक बहुत खूबसूरत एक्ट्रेस में से हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। 

हालही में करिश्मा ने अपने निजी ​जीवन के बारे में चर्चा करते हुए बताया था कि वह अपने सेट को मिस नहीं करती, क्योंकि वह इस समय अपनी लाइफ को इन्जॉय कर रही हैं। जब उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था, तब उनका बहुत मजाक बनाया गया था। इसके बावजूद वह फिल्मों में टिकी रहीं और अपने टैलेंट से उन्होंने सबका दिल जीत लिया। करिश्मा को वेब सीरीज में देखना भी उनके फैंस के लिए काफी दिलचस्प होगा। 

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
Karisma Kapoor Soon Be Seen In Alt Balaji’s Web Series Mantle Hood
.
.

.