बिग बॉस सीजन 13: सलमान ही करेंगे होस्ट, उन्हें पसंद है शो का फॉर्मेट

0
35

35 total views, 1 views today

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सलमान खान लंबे समय से टीवी के हिट रिएलिटी शो बिग बॉस को होस्ट करते आ रहे हैं। इसका पिछला सीजन टीआरपी की दौड़ में थोड़ा पीछे रहा। इसके बावजूद इसके अगले सीजन की चर्चा जोरो पर है। जैसे ही इसका एक सीजन खत्म होता है, चारों तरफ चर्चा शुरु हो जाती है कि सलमान खान अगला सीजन होस्ट नहीं करेंगे। बिग बॉस के सीजन 13 को लेकर भी ऐसा ही कुछ संशय बना हुआ था, लेकिन अब खबर है कि सलमान ही बिग बॉस 13 को होस्ट करने वाले हैं। 

हालही में सलमान से एक बातचीत में बिग बॉस को लेकर सवाल किया गया। इस पर एक्टर ने कहा कि ”काश ये सच होता, लेकिन मैं सीजन 13 होस्ट कर रहा हूं।” वहीं जब सलमान से इसके फार्मेट के बारे में सवाल किया गया तो सलमान ने कहा कि ”मैं इस फॉर्मेट को पसंद नहीं करता हूं। एंडेमॉल और कलर्स को लोगों को चुनकर उन्हें घर में लॉक करना पसंद है। फिर इन लोगों के साथ मुझे डील करना पड़ता है। कभी कभी मुझे मजा आता है, लेकिन कभी मैं बिल्कुल एन्जॉय नहीं करता हूंं। बिल्कुल भी नहीं, लेकिन मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है।”

बताया जा रहा है कि इस बार शो में कॉमनर्स की एंट्री मु​श्किल हैं, क्योंकि बिग बॉस सीजन 12 के ​फ्लॉप होने के बाद मेकर्स ने अगले सीजन में ​कॉमनर्स को न लेने की बात कही है। इस दौरान कई सेलेब्स का नाम चर्चा में बना हुआ है। इनमें जय भानुशाली, माही विज, विवेक दहिया, एमटीवी रोडीज फेम नवजोत गुरुदत्त और वायरल सेंसेशन रीना द्विवेदी को शो के लिए अप्रोच किए जाने की चर्चा है। इस बार शो के सेट को बदलने का भी विचार किया जा रहा है। बिग बॉस हाउस को मुंबई के लोनावला से गोरेगांव शिफ्ट किया जाएगा। वहीं शो में इस बार पहले से ज्यादा मसालेदार कंटेंट होगा, जो दर्शकों को पसंद आएगा। 

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
Salman Khan Will Be Hosting The Reality show Bigg Boss Season 13
.
.

.