हॉलीवुड के इस फेमस डायरेक्टर ने किया डिंपल कपाड़िया को अपनी फिल्म में कास्ट

0
34

34 total views, 1 views today

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस डॉयरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन जल्द ही एक फिल्म बनाने वाले हैं। इस फिल्म का नाम ‘टेनेट’ होगा। फिल्म के लिए माइकल कैन, केनेथ ब्रानेज और एरॉन टेलर जॉनसन जैसे सितारों को चुना गया है। खास बात यह है कि इस फिल्म के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया को भी कास्ट किया गया है। 

अगर डिंपल इस फिल्म का ​हिस्सा बनती हैं तो ऐसा पहली बार होगा कि कोई भारतीय मेनस्ट्रीम एक्टर, हॉलीवुड के लेजेंडरी डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन के साथ ​फिल्म में काम करने वाला है। साथ ही डिंपल के लिए भी यह खूबसूरत मौका है, जब वह अपने टैलेंट को ग्लोबल स्तर पर दिखा सकती हैं। डिंपल के अलावा फ्रेंच एक्ट्रेस क्लेमेंसे पोएसे भी फिल्म का हिस्सा है। वे इसके पहले हैरी पॉटर फिल्म में काम कर चुकी हैं। 

बता दें क्रिस्टोफर ने पहले ही अपनी फिल्म में जॉन डेविड वाशिंगटन, रॉबर्ट पैटिनसन और एलिजाबेथ को कास्ट कर लिया है। बताया जा रहा है कि यह एक एक्शन एपिक फिल्म हो सकती है। फिल्म को सात देशों में फिल्माया गया है और इसे शूट करने में आईमैक्स और 70एमएम फिल्म का सहारा लिया गया है। इस फिल्म को नोलन और उनकी पत्नी एम्मा थॉमस प्रोड्यूस कर रही हैं वही एक्जेक्यूटिव प्रोड्यूसर थॉमस हेस्लिप हैं। रिपोर्ट की मानें तो यह फिल्म साल 2020 में 17 जुलाई को रिलीज हो सकती है। 

क्रिस्टोफर नालेन इसके पहले इन्सेप्शन, दि प्रेस्टिज और इंटरस्टेलर जैसी फिल्में बना चुके हैं। उनकी पिछली फिल्म द्वितीय विश्व युद्ध की एक घटना पर आधारित थी और उससे पहले आई फिल्म इंटरस्टेलर ने नोलन को एक महान निर्देशक के तौर पर स्थापित कर दिया था। लोगों का मानना है कि नोलन के निर्देशन में बनी फिल्म सुपरहिट होती है। ज्यादातर एक्टर्स भी उनकी फिल्म में काम करना चाहते हैं। लोग बेसब्री से उनकी फिल्मों का इंतजार भी करते हैं।

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
Director Christopher Nolan Cast Dimple Kapadia For His Film Tnet
.
.

.