64 मेगापिक्सल के साथ आने वाला है Samsung का नया स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

0
27

27 total views, 3 views today

डिजिटल डेस्क, नई ​दिल्ली। दुनियाभर की स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां अपने हैंडसेट के कैमरे को पावरफुल बनाने में लगी हैं। वहीं कैमरा बेस्ड स्मार्टफोन्स यूजर्स को भी खूब भा रहे हैं। वर्तमान में अधिकांश फोन में 48 मेगापिक्सल वाला कैमरे देखने को मिल रहा है। ऐसे में अब कई कंपनियां इससे आगे बढ़ने की तैयारी में हैं। खबर है कि दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung 64 मेगापक्सल कैमरा वाला स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है। 

Galaxy A70S
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंपनी Galaxy A70 का एक नया वेरिएंट लॉन्च करने जा रही है, यह फोन Galaxy A70S स्मार्टफोन होगा। जिसमें 64 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर दिया जाएगा। यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें 64 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलेगा। सैमसंग Galaxy A70S को इस साल की दूसरी छमाही में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, फोन के लॉन्च की असल तारीख अभी सामने नहीं आई है। 

ISOCELL ब्राइट
लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, Galaxy A70S स्मार्टफोन सैमसंग के ISOCELL ब्राइट GW1 कैमरा सेंसर के साथ आएगा। बता दें कि ​सैमसंग ने इसी साल मार्च में Galaxy A70 लॉन्च किया है जिसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। वहीं इस फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। 

Tetracell टेक्नोलॉजी
उल्लेखनीय है कि इस कैमरा सेंसर की घोषणा पिछले दिनों की गई थी। नया ISOCELL ब्राइट GW1 एक 64 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर है, जो कि स्मार्टफोन को हाइएस्ट रेजॉलूशन ऑफर करता है। यह सेंसर पिक्सल मर्जिंग Tetracell टेक्नोलॉजी और रेमोसाइक एल्गोरिदम के साथ आता है, जो कि लो-लाइट में 16 MP इमेज देता है। 

कम रोशनी में तस्वीरें
ICOCELL की खासियत ये है कि यह कम रोशनी में भी अच्छी तस्वीरें क्लिक कर सकता है। इसके अलावा यह रियल टाइम एचडीआर सपोर्ट करता है और साथ ही स्लो मोशन में भी फुल एचडी क्वॉविटी मिलेगी। फिलहाला इस फोन के स्पेसिफिकेशन की कोई जानकारी नहीं है। 

Galaxy A70
बात करें Galaxy A70 की तो इसमें 6.7 इंच की इंफीनिटी-U सुपर एमोलेड फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है। इसमें Qualcomm Snapdragon 670 प्रॉसेसर दिया गया है। इस फोन में के रियर पैनल पर तीन कैमरे हैं और इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर हैं। माना जा रहा है कि नए Galaxy A70S में सिर्फ कैमरा ही इंप्रूव नहीं होगा, बल्कि ये स्मार्टफोन नए प्रॉसेसर के साथ भी आ सकता है। इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन वेरिएंट में भी इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जा स​कता है। 
 
.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News…..Samsung’s new smartphone coming with 64 megapixel, Learn Features. ..